top 15 Best Diwali Jokes in Hindi

top 15 Best Diwali Jokes in Hindi

top 15 Best Diwali Jokes in Hindi
top 15 Best Diwali Jokes in Hindi

नमस्कार दोस्तों आज हम आप को दीपावली के मगेदार आवसर पर कुछ मजेदार jokes  (top 15 Best Diwali Jokes in Hindi) देने वाले है  तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ कर धासु jokes का आनंद ले सकते है
No.1

रमन का दिवाली संदेश

रमन का दिवाली संदेश अपने चाहने वालों के नाम...

दिवाली की साफ-सफाई के दौरान कृपया आपके गर्लफ्रैंड और बॉयफ्रैंड द्वारा दिए गए और आपके द्वारा घर में छुपाए गए फोटो, प्रेमपत्र, उपहार या कोई अन्य चीजें याद करके घर से बाहर निकाल दें।


अन्यथा घर की सफाई करते समय यह आपके माता-पिता या पत्नी को मिल सकता है और इस अवस्था में आपके घर में दिवाली से पहले ही बम-पटाखे की आतिशबाजी हो सकती है।

No.2
दिवाली शुभ हो

रंगीली (अपने पति से)- सुनोजी, पिछली दिवाली पर आपने मुझे लोहे का पलंग गिफ्ट किया था, तो इस बार क्या करने का इरादा है?


रंगीला- सोच रहा हूं इस बार उस पलंग में करंट छोड़ दूं ताकि मेरी दिवाली शुभ हो जाए।

No.3
चांद-सितारों की डिमांड 
रमन (अपने दोस्त से)- अगर इस दिवाली पर तुम्हारी गर्लफ्रैंड तुमसे चांद-सितारों की डिमांड करती है तो? इतना कहकर रमन चुप हो गया।

तभी चमन बोला- तो एक रॉकेट खरीदकर, उसे उस पर बिठाकर रॉकेट को आग लगा दो...।
No.4
पति-पत्नी और खाली बोतल

पत्नी- आपने तो कहा था कि दिवाली के दिनों में शराब बिलकुल नहीं पिएंगे?

पति- हां, हां कहा था, लेकिन रॉकेट चलाने के लिए खाली बोतल तो चाहिए ना!

No.5
मीठी-नमकीन अफवाह

चमन (अपने दोस्त रमन से)- यदि तुम्हारी प्रेमिका खूबसूरत, समझदार, ध्यान रखने वाली, कभी न जलने वाली और अच्छे मसालेदार और रसीले मीठे पकवान बनाने वाली हो तो तुम उसे क्या नाम दोगे?


रमन- मीठी-नमकीन रसीली अफवाह!

No.6
बुरा न मानो दिवाली है!

चिंटू- एक बार 'बुरा न मानो होली है!' यह कहकर किसी ने मुझ पर रंग फेंक दिया था...।

पिंटू- फिर तुमने क्या किया?


चिंटू- 'बुरा न मानो दिवाली है!' यह कहकर मैंने उस पर 'बम' फेंक दिया। आज पूरा मोहल्ला मुझे ढूंढ रहा है...!

No.7
दिवाली की रंगबाजी

रोशन- ओए चमन, तू दरवाजे पर इतनी हड़बड़ी में कलर क्यों पोत रहा है, यार?


चमन- वो क्या है कि मेरे पास कलर कम है और मुझे डर है कि कहीं खत्म न हो जाए।

No.8
मेरे पास 'मा...' है

घोंचू- 'मेरे पास रॉकेट हैं, पटाखे हैं, अनार हैं, चकरी हैं, बम हैं, तुम्हारे पास क्या भला है?

पोंचू- 'मेरे पास?'

मेरे पास 'मा...'

चीस है।


अगर लगा दूंगा सभी पे तो कुछ भी नहीं बचेगा...।

No.9
दिवाली की रंगबाजी

रोशन- ओए चमन, तू दरवाजे पर इतनी हड़बड़ी में कलर क्यों पोत रहा है, यार?


चमन- वो क्या है कि मेरे पास कलर कम है और मुझे डर है कि कहीं खत्म न हो जाए।

No.10
पटाखों की दुकान

बेटा (अपनी मां से)- मां, दिवाली आने वाली है। इस बार मैं पटाखे इस दुकान से लूंगा।

मां- नालायक, ये पटाखों की दुकान नहीं, लड़कियों का हॉस्टल है।


लड़का- मुझे क्या पता? एक दिन पापा कह रहे थे कि यहां एक से एक धांसू और रंगीले पटाखे हैं।

No.11
दिवाली पर चार सौ बीसी

आकाश बम = 90 रु.।

रॉकेट = 100 रु.।

चकरी = 100 रु.।

मटका बम = 80 रु.।

फुलझड़ी = 50 रु.।

कुल = 420 रु.।

इन पर पैसे खर्च करने से अच्छा है, एक खूब खाओ और पीओ... और शोर मचाओ।


अगर घर में बीवी होगी तो पटाखे खुद ही बज उठेंगे और अगर नहीं होगी तो घरवाले बजा देंगे।

No.12
!!जग घूमिया थारे जैसा ना कोई!!

पिस्तौल तो हम अपने शौक के खातीर रखते है,

 वरना टिकली तो हम पत्थर पर रगड़ कर के भी फोड सकते है!!

 पति :- अर्ज करता हूँ कि जग घूमिया थारे जैसा ना कोई, जग घूमिया थारे जैसा ना कोई, 

पत्नी :- घर की साफ-सफाइ में हाथ बटाओ वरना दिमाग घूमिया, 

तो म्हारे जैसा ना…

No.13

पतंजलि पटाखें… पूर्णतः नेचरली…!!


में आशा करता हूँ कि, इस दिवाली के पावन मौके पे, दिपावली के अलौकिक प्रकाश से, 
तुम्हारे दिमाग में कुछ उजाला हो… 

और तूम इंसानो जैसा बर्ताव शुरू कर दो… 

* HAPPY DIPAWALI IN ADVANCE * O O O O O O O O O O O O O O O O O O O…

No.14

पटाखा और फुलझड़ी का मतलब!!


संता बंता आपस में बातचीत कर रहे थे…

 संता ने पूछा:- पटाखा और फुलझड़ी का मतलब बता सकते हो!! 

बंता बोला:- हां बिलकुल! मेरी वाइफ तो पटाखा है और उसकी बात पूरी नहीं हुई थी कि…

संता बोल पड़ा:- मेरी फुलझड़ी है !! 😀 😛 ==========

Diwali Jokes in Hindi=== Santa Banta Apas Main Baatchit Kar…

No.15

मां दिवाली आने वाली है!!


लड़का:- मां दिवाली आने वाली है, इस बार पटाखे इस दूकान से लुंगा! . .

मां:-हरामजादे, ये पटाखों की दुकान नहीं लड़कियों का हॉस्टल है . . 

लड़का:- मुझे क्या पता,, 

एक दिन पापा कह रहे थे कि यहां एक से एक धांसू पटाखे हैं!! 😀 😛


दोस्तों दिवाली के मजेदार मोके पर हमारे ये धासु दमतोड़ top 15 Best Diwali Jokes in Hindi आप को किसे लगे हमे अपनी पर्तिक्रिया लिखकर जरुर भेजे और अगर आप को ये पोस्ट अच्छा लगा है तो आप इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक और शेयर करे .......

top 15 Best Diwali Jokes in Hindi top 15 Best Diwali Jokes in Hindi Reviewed by nuswami.com on May 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.